Mata Transport Tracking | Customer Care Number | Email ID
Mata Transport Tracking कैसे करें? मां अन्नपूर्णा ट्रांसपोर्ट एजेंसी प्राइवेट लिमिटेड के बारे में जानकारी । Mata Transport का Customer Care नंबर क्या है?
Mata Transport का पूरा नाम मां अन्नपूर्णा ट्रांसपोर्ट एजेंसी प्राइवेट लिमिटेड हैं , आज हम जानेंगे कि मां अन्नपूर्णा ट्रांसपोर्ट एजेंसी प्राइवेट लिमिटेड Online Tracking से कूरियर की स्टेटस पता कैसे करते है, तथा साथ में कंपनी के बारे में भी विस्तार से जानेंगे की कंपनी कैसे काम करती है और कस्टमर को क्या-क्या सुविधा प्रदान करती है? मां अन्नपूर्णा ट्रांसपोर्ट एजेंसी प्राइवेट लिमिटेड की स्थापना कब हुई? कंपनी की कहाँ -कहाँ ऑफिस है और किस तरह से काम करती हैं?
Mata Transport का Consignment Tracking कैसे करें?
जब आप अपना मॉल बुक करते है तो माता ट्रांसपोर्ट आपको एक डॉक्यूमेंट देती है जिसे कन्साइनमेंट , AWB नम्बर , कूरियर नम्बर , लारी रिसिप्ट या गुड्स रिसिप्ट , ट्रैकिंग नंबर , Docket No. या शिपमेंट नंबर से जाना जाता है।
- ऊपर दिए गए किसी एक लिंक क्लिक पर करें।
- Mata Transport Tracking वेबसाइट की popup window खुलेंगी।
- Track Shipment पर Click करें।
- अपना AWB / Docket /GC नम्बर डालें।
- Submit पर क्लिक करें।
- आपको आपके पार्सल /कन्साइनमेंट का Delivery स्टेटस पता चल जायेगा।
कस्टमर केयर नम्बर पर बात करें।
इसके लिए आपको निचे लिखे नंबर पर कॉल करना है और उसके बाद कस्टमर केयर जब आपसे Mobile No. , Tracking ID, Order No., LTL Shipment नंबर पूछे ,तो बताना है और आपका कन्साइनमेंट का स्टेटस का पता चल जायेगा।
पूछताछ और प्रतिक्रिया के लिए, कस्टमर केयर पर कॉल करें: Phone:+91 7890744444 या Email:mataplt@matagroup.in
मां अन्नपूर्णा ट्रांसपोर्ट एजेंसी प्राइवेट लिमिटेड के बारे में जानकारी
कंपनी ने 1998 में एक क्षेत्रीय ट्रकिंग कंपनी के रूप में शुरुआत की, जिसमें सेवाएं भारत के पूर्वी हिस्से में केंद्रित थीं। आज, MATA भारत में सबसे बड़े लॉजिस्टिक्स नेटवर्क में से एक की पेशकश करता है, जिसकी 235 से अधिक शाखाएँ देश की पूरी लंबाई और चौड़ाई में फैली हुई हैं। वर्तमान में, कंपनी के पास 2000 लोगों की मजबूत टीम, 400 से अधिक कंपनी के स्वामित्व वाले वाहन, 5000 संबद्ध वाहन, और 1.4 मिलियन वर्ग फुट में फैले वेयरहाउसिंग की सुविधा है।
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St Courier Tracking कैसे करें?
पंजीकृत कार्यालय
189/1, छठा क्रॉस, तीसरा मुख्य, चामराजपेट बंगलौर केए 560018 IN
किस प्रकार की सेवाएं मां अन्नपूर्णा ट्रांसपोर्ट एजेंसी प्राइवेट लिमिटेड (Mata Transport Tracking) प्रदान करती हैं?
Air Express
Air Cargo
Service: Air Cargo & Seafreight
किन – किन चीजों को बुक नहीं कर सकते?
आग्नेयास्त्र, उसके पुर्जे और गोला-बारूद
आईएटीए द्वारा परिभाषित सभी खतरनाक सामान
सी.ओ.डी. (डिलीवरी पर नकद) शिपमेंट
लाशें, अंतिम संस्कार या निर्वस्त्र अवशेष
खाद्य पदार्थ/नाशपाती (खाद्य और पेय पदार्थ जिन्हें प्रशीतन या अन्य पर्यावरण नियंत्रण की आवश्यकता होती है)
जुआ उपकरण: लॉटरी टिकट और जुआ उपकरण जहां राष्ट्रीय, प्रांतीय, राज्य या स्थानीय कानून द्वारा निषिद्ध हैं।
जीवित जानवर और पौधे (नोट: कटे हुए फूल कनाडा को स्वीकार्य हैं)
पैसा (सिक्के, नकद मुद्रा, कागजी मुद्रा और परक्राम्य लिखत)
कामोद्दीपक चित्र
सूखी बर्फ (पैकेजिंग के लिए उपयोग की जाने वाली सहित)
अन्य VALUE Added
- बिलिंग सुविधा।
- चेक ऑन डिलीवरी सुविधा (सीओडी) की सुविधा ।
- ऑनलाइन सबूत (पीओडी) की सुविधा ।
- जीपीएस का उपयोग करके रीयल-टाइम कंसाइनमेंट और वाहन ट्रैकिंग की सुविधा
- कस्टमर केयर की सुविधा
बुकिंग करते समय ध्यान देने योग्य सावधानी
- बुकिंग करते समय Consignor/प्राप्तकर्ता की जानकारी को कवर या ओवरराइट न करें।
- केवल कठोर डिब्बों का उपयोग बुकिंग करते समय अच्छी स्थिति में करें।
- उपयोग किए गए पैकेजिंग बॉक्स (बॉक्सों) के वजन विनिर्देश से अधिक न हो।
- बुकिंग करते समय बॉक्स पर दिए गए लेबल में कंसाइनर / कंसाइनी का पता रखें
- कृपया Consignment के भार के अनुसार उपयुक्त आकार के बक्सों का प्रयोग करें।
- Courier लेबल को टेप या रैप न करें।
भारत में शाखाएँ
मां अन्नपूर्णा ट्रांसपोर्ट एजेंसी प्राइवेट लिमिटेड की शाखाएँ( Branch Office)
आप नजदीक ब्रांच पता करने के लिये मां अन्नपूर्णा ट्रांसपोर्ट एजेंसी प्राइवेट लिमिटेड पूछताछ और प्रतिक्रिया के लिए, कस्टमर केयर पर कॉल करें: Phone:+91 7890744444या Email:mataplt@matagroup.in।
भारत में सर्विस किन किन शहरों में हैं?
कूरियर की सर्विस पुरे भारत में सर्विस प्रदान करती है इनमे से मुख्या शहर हैं:
Sl No. | Station | Sl No. | Station |
1 | हैदराबाद | 14 | इंदौर |
2 | कोयंबटूर | 15 | ठाणे |
3 | बैंगलोर | 16 | भोपाल |
4 | सलेम | 17 | चेन्नई |
5 | अहमदाबाद | 18 | त्रिची |
6 | चेन्नई | 19 | पटना |
7 | मदुरै | 20 | वडोदरा |
8 | तिरुनेलवेली | 21 | एर्नाकुलम |
9 | पुणे | 22 | विजयवाड़ा |
10 | जयपुर | 23 | आगरा |
11 | कुंभकोणम | 24 | इरोड |
12 | पुडुसेरी | 25 | फरीदाबाद |
13 | नागपुर | 26 | मुंबई |
शिकायत / समस्या कैसे दर्ज करें?
यदि आपको वी एक्सप्रेस पार्सल बुकिंग, ट्रैकिंग, गुम पार्सल के साथ कोई शिकायत / समस्या है या सेवाओं के संबंध में शिकायत दर्ज करना चाहते हैं तो आप Mata Transport को mataplt@matagroup.in पर अपनी समस्या का पूरा विवरण और स्क्रीनशॉट के साथ ईमेल कर सकते हैं । Mata Transport कस्टमर केयर प्रतिनिधि आपकी समस्या को हल करने में मदद के लिए आपसे संपर्क करेगा।
FAQ
पूछताछ और प्रतिक्रिया के लिए, कस्टमर केयर पर कॉल करें: Phone:+91 7890744444 या Email:mataplt@matagroup.in
पूछताछ और प्रतिक्रिया के लिए, कस्टमर केयर पर कॉल करें: Phone:+91 7890744444 या Email:mataplt@matagroup.in
ये ब्लॉग केवल माता ट्रांसपोर्ट ट्रैकिंग के बारे में जानकारी देने के लिए लिखा गया है अगर आपको कंपनी के बारे में पूरी जानकारी चाहिए तो आप कंपनी के वेबसाइट या कस्टमर केयर से ले सकते है. हमारे ब्लॉग में त्रुटि हो तो हमें कमेंट करे जिसे उसे हटाया या सुधार किया जा सके।