सम्पर्क लोजिस्टिक्स ट्रैकिंग कैसे करें | Sampark Logistics Tracking

Sampark Logistics Tracking कैसे करें? सम्पर्क लोजिस्टिक्स ट्रैकिंग कैसे करें? सम्पर्क इंडिया लॉजिस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड के बारे में जानकारी। Sampark Logistics का Customer Care Number क्या है? Sampark Logistics का Tracking Number क्या है?

सम्पर्क लोजिस्टिक्स( Sampark Logistics) का पूरा नाम संपर्क इंडिया लॉजिस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड हैं , आज हम जानेंगे कि संपर्क इंडिया लॉजिस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड Online ट्रैकिंग से कूरियर की स्टेटस पता कैसे करते है, तथा साथ में कंपनी के बारे में भी विस्तार से जानेंगे की कंपनी कैसे काम करती है और कस्टमर को क्या-क्या सुविधा प्रदान करती है? जीएम एस वर्ल्डवाइड एक्सप्रेस प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की स्थापना कब हुई? कंपनी की कहाँ -कहाँ ऑफिस है और किस तरह से काम करती हैं?

Sampark Logistics का कूरियर Tracking कैसे करें

जब आप अपना मॉल बुक करते है तो संपर्क इंडिया लॉजिस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड (सम्पर्क लोजिस्टिक्स ) आपको एक डॉक्यूमेंट देती है जिसे कन्साइनमेंट, AWB नम्बर, कूरियर नम्बर , लारी रिसिप्ट या गुड्स रिसिप्ट, ट्रैकिंग नंबर, Docket No. या शिपमेंट नंबर से जाना जाता है।

Track

संपर्क इंडिया लॉजिस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड

  1. ऊपर दिए गए किसी एक लिंक क्लिक पर करें।
  2. सम्पर्क लोजिस्टिक्स ट्रैकिंग वेबसाइट की popup window खुलेंगी।
  3. Scroll Page and End Last Reach at Shipment Track.
  4. अपना AWB / Docket /GC नम्बर डालें।
  5. Submit पर क्लिक करें।
  6. आपको आपके पार्सल /कन्साइनमेंट का Delivery स्टेटस पता चल जायेगा।

कस्टमर केयर नम्बर पर बात करें

इसके लिए आपको निचे लिखे नंबर पर कॉल करना है और उसके बाद कस्टमर केयर जब आपसे Mobile No. , ट्रैकिंग ID, Order No., LTL Shipment नंबर पूछे ,तो बताना है और आपका कन्साइनमेंट का स्टेटस का पता चल जायेगा। पूछताछ और प्रतिक्रिया के लिए, कस्टमर केयर पर कॉल करें: Phone :91-1294172452 या Email: support1@silpl.com

सम्पर्क इंडिया लॉजिस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड के बारे में जानकारी

लोजिस्टिक्स को किसी भी व्यापार का सार और किसी भी राष्ट्र की रीढ़ की हड्डी माना जाता है। संपर्क इंडिया लॉजिस्टिक्स एक स्वतंत्र अग्रणी सेवा देने वाली कंपनी है, जिसकी शुरुआत 7 साल पहले शुरू हुई थी, जब कंपनी ने अपना संचालन बुनियादी ढांचे, प्रौद्योगिकी, प्रशिक्षित जनशक्ति और परिवहन सुविधाओं के साथ लॉजिस्टिक्स परिदृश्य के आधार पर शुरू किया और इसे विकसित किया।

‘ग्राहक को भगवान’ मानते हुए कंपनी अपने ग्राहकों की बदलती जरूरतों के साथ-साथ सुधार और अनुकूलन के लिए निरंतर नए खोज के साथ प्रतिमान स्थापित कर रही है। कंपनी का ध्यान समान रूप से सामान्य व्यवसाय और ऑटोमोटिव, उपभोक्ता और खुदरा, स्वास्थ्य सेवा, औद्योगिक और प्रौद्योगिकी क्षेत्रों की विशेषज्ञ आवश्यकताओं पर है.

इन कंपनियों के बारे भी में पढ़े

Quick Courier पर अपना पार्सल – कूरियर Tracking कैसे करें?

Pushpak Courier पर अपना पार्सल – कूरियर Tracking कैसे करें?

पंजीकृत कार्यालय

संपर्क इंडिया लॉजिस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड

“संपर्क अखाड़ा”, 52, जयदेव पार्क, पंजाबी बाग पूर्व, नई दिल्ली-110026, फोन: +91 9015150000
ईमेल: support@silpl.com, वेबसाइट: www.silpl.rathigroup.info

लॉजिस्टिक्स सेवाएं
  • Air Services
  • Rail Services
  • Surface Services
  • Warehouseing
आप इनको बुक नहीं कर सकते
  • आग्नेयास्त्र, उसके पुर्जे और गोला-बारूद
  • आईएटीए द्वारा परिभाषित सभी खतरनाक सामान
  • सी.ओ.डी. (डिलीवरी पर नकद) शिपमेंट
  • लाशें, अंतिम संस्कार या निर्वस्त्र अवशेष
  • खाद्य पदार्थ/नाशपाती (खाद्य और पेय पदार्थ जिन्हें प्रशीतन या अन्य पर्यावरण नियंत्रण की आवश्यकता होती है)
  • जुआ उपकरण: लॉटरी टिकट और जुआ उपकरण जहां राष्ट्रीय, प्रांतीय, राज्य या स्थानीय कानून द्वारा निषिद्ध हैं।
  • जीवित जानवर और पौधे (नोट: कटे हुए फूल कनाडा को स्वीकार्य हैं)
  • पैसा (सिक्के, नकद मुद्रा, कागजी मुद्रा और परक्राम्य लिखत)
  • कामोद्दीपक चित्र
  • सूखी बर्फ (पैकेजिंग के लिए उपयोग की जाने वाली सहित)

अन्य VALUE Added सुविधा

Premium Faster Service

  1. Quicker Smarter Services
  2. Self/Instant Flyer Services
  3. Multi-Model Services

Cargo Charter Services

  1. Integrated Inbound Logistics
  2. Milk Run Collections
  3. JIT Deliveries
  4. Reverse Logistics


Storage & Distribution

  1. FG and Parts Warehouse
  2. In-Plant RM Warehouse
  3. Line Feeding Activities
  4. Vendor Managed Inventories
बुकिंग करते समय ध्यान देने योग्य सावधानी
  • बुकिंग करते समय Consignor/प्राप्तकर्ता की जानकारी को कवर या ओवरराइट न करें।
  • केवल कठोर डिब्बों का उपयोग बुकिंग करते समय अच्छी स्थिति में करें।
  • उपयोग किए गए पैकेजिंग बॉक्स (बॉक्सों) के वजन विनिर्देश से अधिक न हो।
  • बुकिंग करते समय बॉक्स पर दिए गए लेबल में कंसाइनर / कंसाइनी का पता रखें
  • कृपया Consignment के भार के अनुसार उपयुक्त आकार के बक्सों का प्रयोग करें।
  • Courier लेबल को टेप या रैप न करें।
भारत में शाखाएँ

संपर्क इंडिया लॉजिस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड

  • ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करें।
  • संपर्क इंडिया लॉजिस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड की Popup window खुलेंगी।
  • अपने State/ सिटी के नाम को सेलेक्ट करे (Example: Chennai के लिए Chennai)
  • आपको कम्पनी के नजदीक ब्रांच संपर्क इंडिया लॉजिस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड (ट्रैकिंग ) की पूरी जानकारी मिल जायेगी|
  • जब आपके पास कंपनी की तरफ से कोई जबाव नहीं आता है तो आप नजदीक ब्रांच पता करने के लिये संपर्क इंडिया लॉजिस्टिक्स प्राइवेट लिमिटेड पूछताछ और प्रतिक्रिया के लिए, कस्टमर केयर पर कॉल करें: Phone :91-1294172452 या Email: support1@silpl.com।
शिकायत / समस्या कैसे दर्ज करें

यदि आपको वी एक्सप्रेस पार्सल बुकिंग, ट्रैकिंग, गुम पार्सल के साथ कोई शिकायत / समस्या है या सेवाओं के संबंध में शिकायत दर्ज करना चाहते हैं तो आप सम्पर्क लोजिस्टिक्स को support1@silpl.com पर अपनी समस्या का पूरा विवरण और स्क्रीनशॉट के साथ ईमेल कर सकते हैं । सम्पर्क लोजिस्टिक्स कस्टमर केयर प्रतिनिधि आपकी समस्या को हल करने में मदद के लिए आपसे संपर्क करेगा।

सवाल आपके जवाब हमारे
सम्पर्क लोजिस्टिक्स का Helpline Number क्या है?

कस्टमर केयर पर कॉल करें: Phone :91-1294172452

सम्पर्क लोजिस्टिक्स का Email ID क्या है?

Email: support1@silpl.com

सम्पर्क लोजिस्टिक्स का Customer Care नंबर क्या है?

कस्टमर केयर पर कॉल करें: Phone :91-1294172452

सम्पर्क लोजिस्टिक्स ट्रैकिंग का नंबर क्या है?

Tracking Number: 91-1294172452

ये ब्लॉग केवल सम्पर्क लोजिस्टिक्स ट्रैकिंग के बारे में जानकारी देने के लिए लिखा गया है अगर आपको कंपनी के बारे में पूरी जानकारी चाहिए तो आप कंपनी के वेबसाइट या कस्टमर केयर से ले सकते है. हमारे ब्लॉग में गलत जानकारी हो तो हमें कमेंट करे जिसे उसे हटाया या सुधार किया जा सके।