ट्रकोंन कूरियर ट्रैकिंग कैसे करें? Trackon Courier Tracking कैसे करें? Prime Courier Tracking Helpline नंबर क्या है? Trackon Courier P limited के बारे में जानकारी.
ट्रकोंन कूरियर का पूरा नाम Trackon Courier P limited हैं , आज हम बात करेंगे ट्रकोंन कूरियर की Tracking पता कैसे करते है, तथा साथ में कंपनी के बारे में भी विस्तार से चर्चा करेंगे की कंपनी कैसे काम करती है और कस्टमर को क्या-क्या सेवाएं प्रदान करती है? Trackon courier P limited कंपनी की स्थापना कब हुई? कंपनी की कहाँ -कहाँ शाखाये है और किस तरह से काम करती हैं?
Trackon Courier पर Parcel Tracking कैसे करें?
जब आप अपना मॉल बुक करते है तो Trackon Courier P limited आपको एक डॉक्यूमेंट देती है जिसे कन्साइनमेंट , awb Number, Courier Number , Lorry Reciept या Good Receipt , ट्रैकिंग नंबर , Docket No. या शिपमेंट नंबर से जाना जाता है। आप Trackon courier P limited की ऑफिस वेबसाइट का उपयोग कर के आप कन्साइनमेंट Status पता कर सकते है. निचे लिंक दिए जा रहे है आप इन पर क्लिक कर अपने कन्साइनमेंट का स्टेटस पता कर सकते है।
- ऊपर दिए गए किसी एक link क्लिक पर करें।
- Trackon courier P limited Website की popup window खुलेंगी।
- अपना Mobile No. , Tracking ID, Order No., LTL Shipment में से कोई एक नम्बर डालें।
- GET OTP & Track पर क्लिक करें।
- आपको आपके Courier/कन्साइनमेंट का Delivery स्टेटस पता चल जायेगा।
Customer Care Number
आप Trackon Courier P limited का कस्टमर केयर Contact Number पर भी बात करके पता कर सकते है। इसके लिए आपको निचे लिखे नंबर पर कॉल करना है और उसके बाद कस्टमर केयर जब आपसे Mobile No. , Tracking ID, Order No., LTL Shipment नंबर पूछे ,तो बताना है और आपका कन्साइनमेंट का स्टेटस का पता चल जायेगा। पूछताछ और प्रतिक्रिया के लिए, कस्टमर केयर पर कॉल करें: कस्टमर केयर नंबर : 011 – 45593500 / 8448011011
Trackon Courier P limited के बारे में जानकारी
ट्रैकॉन को 17 साल के अनुभव के साथ-साथ कुछ भी करने का रवैया रखने पर गर्व है। 2002 में दिल्ली और मुंबई में केवल दो कार्यालयों के साथ यात्रा शुरू करते हुए, देश भर में अपनी अजेय उपस्थिति फैलाई है। 240 करोड़ से अधिक के टर्नओवर (वित्त वर्ष 2018-2019) के साथ अपनी अभूतपूर्व सफलता से अभिभूत हैं। वर्तमान में, हर दिन 5000 से अधिक पिन कोड की सेवा करते हुए 2 लाख से अधिक खेपों को संभालते हैं।
2010 में, क्रमिक रूप से अपना प्रीमियम उत्पाद – प्राइम ट्रैक लॉन्च किया जो एक त्वरित सेवा और शीघ्र वितरण की गारंटी देता है। यह मूल्यवान और अत्यावश्यक खेपों को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है।
10,000 विविध कर्मचारियों, सफल व्यावसायिक सहयोगियों और समर्पित फ्रेंचाइजी के बढ़ते परिवार के रूप में, ग्राहकों की आवश्यकताओं को पूरा करने का वादा करते हैं।
भविष्य में, राजस्व, लाभ और हमारी सेवाओं की गुणवत्ता के मामले में और बढ़ने की उम्मीद करते हैं।
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निदेशक
- श्री योगिंदर कुमार डबास जी
- श्री प्रभात कुमार आनंद जी
- दिनेश कुमार रौतेला जी
- श्री प्रमोद कुमार नूरंगी प्रसाद सिंह जी
कॉर्पोरेट प्रोफ़ाइल
CIN: U63013DL2002PTC113971
ROC: आरओसी- Delhi
कंपनी श्रेणी: शेयरों द्वारा सीमित कंपनी
पंजीकरण संख्या: 113971
कंपनी उप श्रेणी: गैर-सरकारी कंपनी
कंपनी का वर्ग: Private
निगमन की तिथि: 24 जनवरी 2002
पंजीकृत कार्यालय
135 ए रानीखरा नई दिल्ली डीएल 110081 भारत
सेवाएं
- एक्सप्रेस
- फुलफिलमेंट
- फ्रेट
- क्रॉस बॉर्डर
- E2E
घरेलू कूरियर सेवाएं
- आंशिक ट्रक लोड सेवाएं
- आपूर्ति श्रृंखला Logistics
- ईकॉमर्स Logistics सेवाएं
Trackon Courier स्पेशलिटी
2800+ शहरों में 18700+ पिन कोड में उपस्थिति उच्च विकास वाले बाजारों में खरीदारों तक पहुंच।
Shopify, WooCommerce, Openkart, Magento के साथ एकीकरण कस्टम एपीआई विकास और एकीकरण।
अमान्य पते फ़्लैग करें.
Logistics लागत को कम करें।
आरटीओ प्रेडिक्टर के माध्यम से रिटर्न कम करें।
जोखिम वाले ग्राहकों की सक्रिय रूप से पहचान करें।
24/7 ग्राहक सहायता।
उच्च समय पर प्रदर्शन।
रीयल-टाइम शिपमेंट ट्रैकिंग दृश्यता।
फ्री सेटअप, स्मूद कॉड रेमिटेंस।
- कृपया Consignemnt के भार के अनुसार उपयुक्त आकार के बक्सों का प्रयोग करें।
- लेबल को टेप या रैप न करें।
- उपयोग किए गए पैकेजिंग बॉक्स (बॉक्सों) के वजन विनिर्देश से अधिक न हो।
- केवल कठोर डिब्बों का उपयोग अच्छी स्थिति में करें।
- बॉक्स पर दिए गए लेबल में कंसाइनर / कंसाइनी का पता रखें
- Consignor/प्राप्तकर्ता की जानकारी को कवर या ओवरराइट न करें।
शिकायत / समस्या कैसे दर्ज करें
यदि आपको ट्रैकन कूरियर बुकिंग, ट्रैकिंग, गुम पार्सल के साथ कोई शिकायत / समस्या है या सेवाओं के संबंध में शिकायत दर्ज करना चाहते हैं तो आप ट्रैकन कूरियर शिकायत / समस्या के लिए, कस्टमर केयर पर कॉल करें: कस्टमर केयर नंबर : 011 – 45593500 / 8448011011 या Complaint लिंक पर क्लिक करें और अपना फार्म सबमिट कर सकते हैं । ट्रैकन कूरियर कस्टमर केयर प्रतिनिधि आपकी समस्या को हल करने में मदद के लिए आपसे संपर्क करेगा।
भारत में Trackon Courier P limited की शाखाएँ
Branch List Trackon courier P limited की शाखाएँ
- ऊपर दिए गए link पर क्लिक करें।
- trackon courier P limiteds की popup window खुलेंगी।
- From Pin Code To To Pin Code डालें।
- Ship Now बटन पर क्लिक करें ।
- आपको कम्पनी के नजदीक ब्रांच trackon courier की पूरी जानकारी मिल जायेगी|
आपको ब्रांच का NO Data Found दिखाई दे तो इसका मतलब वहाँ पर कम्पनी की Branch नहीं हैं , नजदीक ब्रांच पता करने के लिये Trackon courier P limited कस्टमर केयर नंबर कस्टमर केयर नंबर : 011 – 45593500 / 8448011011 पर संपर्क करें।
सवाल आपके जवाब हमारे
Trackon courier P limited कस्टमर केयर नंबर कस्टमर केयर नंबर : 011 – 45593500 / 8448011011 पर संपर्क करें।
Helpline Number: 011 – 45593500 / 8448011011 पर संपर्क करें।
Tracking Number: 011 – 45593500 / 8448011011 पर संपर्क करें।
ये ब्लॉग केवल Trackon Courier Tracking के बारे में जानकारी देने के लिए लिखा गया है अगर आपको कंपनी के बारे में पूरी जानकारी चाहिए तो आप कंपनी के वेबसाइट या कस्टमर केयर से ले सकते है. हमारे ब्लॉग में गलत जानकारी हो तो हमें कमेंट करे जिसे उसे हटाया या सुधार किया जा सके।