Oxford Courier Tracking कैसे करें? ऑक्सफोर्ड एक्सप्रेस प्राइवेट लिमिटेड ट्रैकिंग कैसे करें? Oxford Courier का Customer Care Number क्या है? ऑक्सफोर्ड एक्सप्रेस प्राइवेट लिमिटेड के बारे में जानकारी।
Oxford Courier का पूरा नाम ऑक्सफोर्ड एक्सप्रेस प्राइवेट लिमिटेड हैं, आज हम जानेंगे कि ऑक्सफोर्ड एक्सप्रेस प्राइवेट लिमिटेड Online Tracking से Courier की स्टेटस पता कैसे करते है, तथा साथ में कंपनी के बारे में भी विस्तार से जानेंगे की कंपनी कैसे काम करती है और कस्टमर को क्या-क्या सुविधा प्रदान करती है? ऑक्सफोर्ड एक्सप्रेस प्राइवेट लिमिटेड की स्थापना कब हुई? कंपनी की कहाँ -कहाँ ऑफिस है और किस तरह से काम करती हैं
Oxford Courier Tracking कैसे करें
जब आप अपना मॉल बुक करते है तो ऑक्सफोर्ड एक्सप्रेस प्राइवेट लिमिटेड ( Oxford Courier Courier) आपको एक डॉक्यूमेंट देती है जिसे कन्साइनमेंट, AWB नम्बर , कूरियर नम्बर , लारी रिसिप्ट या गुड्स रिसिप्ट , ट्रैकिंग नंबर , Docket No. या शिपमेंट नंबर से जाना जाता है।
- ऊपर दिए गए लिंक क्लिक पर करें।
- Oxford Courier Tracking वेबसाइट की popup window खुलेंगी।
- अपना AWB / Docket /GC नम्बर डालें।
- Submit पर क्लिक करें।
- आपको आपके पार्सल /कन्साइनमेंट का Delivery स्टेटस पता चल जायेगा।
कस्टमर केयर नम्बर ( Customer Care Number)
इसके लिए आपको निचे लिखे नंबर पर कॉल करना है और उसके बाद कस्टमर केयर जब आपसे Mobile Number , Tracking ID, Order Number, LTL Shipment नंबर पूछे ,तो बताना है और आपका कन्साइनमेंट का स्टेटस का पता चल जायेगा। पूछताछ और प्रतिक्रिया के लिए, कस्टमर केयर पर कॉल करें: Phone: 011-41606842 या info@Oxfordexp.com
ऑक्सफोर्ड एक्सप्रेस प्राइवेट लिमिटेड के बारे में जानकारी
ऑक्सफोर्ड एक्सप्रेस प्राइवेट लिमिटेड को गुणवत्ता सेवाओं की मांग करने वाले क्लाइंट को प्रीमियम लॉजिस्टिक सेवाएं प्रदान करने के मुख्य उद्देश्य के साथ शामिल किया गया था। कंपनी का संचालन श्री मुकेश मित्तल (कंपनी के निदेशक) द्वारा किया जाता है।
प्रशिक्षित कर्मचारियों की एक टीम
ऑक्सफोर्ड लॉजिस्टिक्स मानता है कि कंपनी के हर स्तर पर Employee सबसे बड़ी संपत्ति हैं। यह उनका ज्ञान और विशेषज्ञता है जो यह सुनिश्चित करती है कि बाकी संपत्तियां – वाहनों से लेकर अत्याधुनिक गोदाम प्रबंधन प्रणाली तक – प्रत्येक ग्राहक के लिए Logistics Solution प्रदान करती हैं। Employee ग्राहकों की टीमों के एक अभिन्न अंग के रूप में काम करते हैं। वे ग्राहक की कंपनी के प्रति उतनी ही वफादारी महसूस करते हैं, जितनी वे अपने प्रति करते हैं। वे ग्राहक के परिसर में काम करते हैं;
कंपनी के पास कॉर्पोरेट क्षेत्र की लगातार बढ़ती मांगों को पूरा करने के लिए पर्याप्त कूरियर ज्ञान और अनुभव के साथ योग्य और प्रशिक्षित कर्मचारियों की एक टीम है। OXford संचालन नई दिल्ली पंजीकृत कार्यालय द्वारा नियंत्रित होते हैं। प्रति माह औसतन 4.5 लाख पैकेट को संभालने के लिए अच्छी तरह से प्रशिक्षित कर्मचारी और नवीनतम इलेक्ट्रॉनिक सिस्टम है ।
प्रधान कार्यालय:
बी-9 लक्ष्मी भवन 72, नेहरू प्लेस
नई दिल्ली – 110019।
011 – 41606842, 30821569,
26443452
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Service
OXFORD Logistics : मध्यम से बड़े उद्यमों के लिए राष्ट्रीय और क्षेत्रीय स्तर पर जटिल आपूर्ति श्रृंखला समाधानों को डिजाइन, कार्यान्वित और संचालित करते हैं।
एक्सप्रेस सेवाएं: OXFORD एक्सप्रेस एक्सप्रेस बिजनेस-टू-बिजनेस डिलीवरी सेवाओं का सबसे अच्छा प्रदाता है। OXFORD दस्तावेजों, पार्सल और सामानों की ऑन-डिमांड, समय-निर्धारित और दिन-निर्धारित डिलीवरी प्रदान करता है।
घरेलू सेवाएं: भारतीय उपमहाद्वीप की लंबाई और चौड़ाई में जमीन और हवा से फैला, ऑक्सफोर्ड आपकी सभी एक्सप्रेस जरूरतों के लिए व्यापक समाधान प्रदान करता है।
समय निश्चित सेवाएं: तत्काल शिपमेंट के लिए डिज़ाइन किया गया है जो समय-महत्वपूर्ण आवश्यकताओं पर कुल नियंत्रण प्रदान करता है।
उसी दिन: आपकी समय-महत्वपूर्ण डिलीवरी के लिए, ऑक्सफोर्ड सैमडे एक डिलीवरी समाधान पेश करेगा जो सुनिश्चित करता है कि आपकी तत्काल Consignment उसी दिन घर-घर पहुंचा दी जाए।
सेवा सुविधाएँ: आपकी समय पर डिलीवरी के लिए, ऑक्सफोर्ड सैमडे एक डिलीवरी समाधान पेश करेगा जो यह सुनिश्चित करता है कि आपकी तत्काल खेप उसी दिन घर-घर पहुंचा दी जाए।
अन्य VALUE Added सुविधा
- ऑनलाइन सबूत (पीओडी) की सुविधा ।
- जीपीएस का उपयोग करके रीयल-टाइम कंसाइनमेंट और वाहन ट्रैकिंग की सुविधा
- कस्टमर केयर की सुविधा
बुकिंग करते समय ध्यान देने योग्य सावधानी
- बुकिंग करते समय Consignor/प्राप्तकर्ता की जानकारी को कवर या ओवरराइट न करें।
- केवल कठोर डिब्बों का उपयोग बुकिंग करते समय अच्छी स्थिति में करें।
- उपयोग किए गए पैकेजिंग बॉक्स (बॉक्सों) के वजन विनिर्देश से अधिक न हो।
- बुकिंग करते समय बॉक्स पर दिए गए लेबल में कंसाइनर / कंसाइनी का पता रखें
- कृपया Consignment के भार के अनुसार उपयुक्त आकार के बक्सों का प्रयोग करें।
शिकायत / समस्या कैसे दर्ज करें?
यदि आपको Oxford Courier पार्सल बुकिंग, ट्रैकिंग, गुम पार्सल के साथ कोई शिकायत / समस्या है या सेवाओं के संबंध में शिकायत दर्ज करना चाहते हैं तो आप ऑक्सफोर्ड एक्सप्रेस प्राइवेट लिमिटेड को Email: info@Oxfordexp.com पर अपनी समस्या का पूरा विवरण और स्क्रीनशॉट के साथ ईमेल कर सकते हैं । Oxford Courier कस्टमर केयर प्रतिनिधि आपकी समस्या को हल करने में मदद के लिए आपसे संपर्क करेगा।
कस्टमर केयर पर कॉल करें: Phone: 011-41606842
Contact Number: 011-41606842
Helpline Number: 011-41606842
Tracking Number: 011-41606842
Email: info@Oxfordexp.com
ये ब्लॉग केवल Oxford Courier Tracking के बारे में जानकारी देने के लिए लिखा गया है अगर आपको कंपनी के बारे में पूरी जानकारी चाहिए तो आप कंपनी के वेबसाइट या कस्टमर केयर से ले सकते है. ब्लॉग में त्रुटि हो तो हमें कमेंट करे जिसे उसे हटाया या सुधार किया जा सके।