Skynet Courier Tracking | Customer Care Number | Email

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Skynet Courier Tracking कैसे करें? स्काईनेट कूरियर ट्रैकिंग कैसे करें? स्काईनेट वर्ल्ड वाइड एक्सप्रेस के बारे में जानकारी। Skynet Courier का Customer Care नंबर क्या है?

Skynet Courier का पूरा नाम स्काईनेट वर्ल्ड वाइड एक्सप्रेस हैं , आज हम जानेंगे कि स्काईनेट वर्ल्ड वाइड एक्सप्रेस Online Tracking से कूरियर की स्टेटस पता कैसे करते है, तथा साथ में कंपनी के बारे में भी विस्तार से जानेंगे की कंपनी कैसे काम करती है और कस्टमर को क्या-क्या सुविधा प्रदान करती है? स्काईनेट वर्ल्ड वाइड एक्सप्रेस कंपनी की स्थापना कब हुई? कंपनी की कहाँ -कहाँ ऑफिस है और किस तरह से काम करती हैं?

Skynet Courier पर Parcel Status Tracking से पता कैसे करें?

जब आप अपना मॉल बुक करते है तो स्काईनेट वर्ल्ड वाइड एक्सप्रेस (Skynet Courier) आपको एक डॉक्यूमेंट देती है जिसे कन्साइनमेंट , AWB नम्बर , कूरियर नम्बर , लारी रिसिप्ट या गुड्स रिसिप्ट , ट्रैकिंग नंबर , Docket No. या शिपमेंट नंबर से जाना जाता है।

Track

  • ऊपर दिए गए किसी एक लिंक क्लिक पर करें।
  • Skynet Courier Tracking वेबसाइट की popup window खुलेंगी।
  • अपना AWB / Docket /GC नम्बर डालें।
  • Submit पर क्लिक करें।
  • आपको आपके पार्सल /कन्साइनमेंट का Delivery स्टेटस पता चल जायेगा।

कस्टमर केयर नम्बर पर बात करें।

इसके लिए आपको निचे लिखे नंबर पर कॉल करना है और उसके बाद कस्टमर केयर जब आपसे Mobile No. , Tracking ID, Order No., LTL Shipment नंबर पूछे ,तो बताना है और आपका कन्साइनमेंट का स्टेटस का पता चल जायेगा।पूछताछ और प्रतिक्रिया के लिए, कस्टमर केयर पर कॉल करें: Phone: +91 22 61986722, 2261986728 या Email: csd@skynetindia.com

स्काईनेट वर्ल्ड वाइड एक्सप्रेस के बारे में जानकारी

स्काईनेट वर्ल्डवाइड एक्सप्रेस ने “स्काई कूरियर” के रूप में अपना परिचालन शुरू किया, जो अब स्काईनेट है। स्काईनेट इंडिया ने कूरियर बिजनेस स्पेस में अग्रणी के रूप में शुरुआत की, जब कूरियर बिजनेस भारत की अर्थव्यवस्था के लिए अपने आप में नया था। इन वर्षों में, एक्सप्रेस लॉजिस्टिक उद्योग बड़े एकल स्रोत प्रदाताओं द्वारा समर्थित वातावरण में विकसित हुआ । skynet Courier ने अंतरराष्ट्रीय और घरेलू दोनों तरह की सेवाओं में हवाई लोजिस्टिक्स मोड में सेवाओं की एक chain बनाई है।

टोल ग्लोबल ग्रुप ने भारतीय ट्रांसपोटेशन के लिए स्काईनेट-इंडिया के साथ जुड़ाव

अभी हाल ही में टोल ग्लोबल ग्रुप ने भारतीय ट्रांसपोटेशन के लिए स्काईनेट-इंडिया के साथ जुड़ाव किया है। टोल ग्लोबल ग्रुप की शुरुआत करते हुए कम्पनी सुदूर पूर्व, चीन, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड क्षेत्रों में टोल प्राथमिकता के संचालन के साथ अपनी सर्विस प्रदान कर रही है।
टोल ने चीन के सबसे बड़े एक्सप्रेस इंटीग्रेटर में से एक का अधिग्रहण कर लिया है, जिसका संचालन चीन के पूरे गणराज्य के लगभग सभी प्रांतों में 110 शहरों में है। इससे Skynet Courier के प्रदर्शन करने और चीन के लिए अपने चैनल भागीदारों को सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करने का व्यापक अवसर मिला है।
टोल प्रायोरिटी ग्रुप ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, पापुआ न्यू गिनी, फिजी द्वीप आदि क्षेत्रों में प्रतिदिन 371 स्टेशनों में उड़ान भरने वाले 141 कार्गो विमानों का मालिक है और उनका संचालन करता है।

यूरोप में 27 देशों में कंपनी के पास सबसे अच्छा कूरियर संचालन है और साथ ही कंपनी के पास 12 से अधिक देशों में सबसे मजबूत संचालन है, कंपनी का केंद्र दक्षिण अमेरिका में मियामी, यूएसए में है।

Skynet Courier दुनिया के सबसे बड़े एक्सप्रेस इंटीग्रेटर्स में से एक हैं, जो अत्याधुनिक ट्रैक एंड ट्रेस सिस्टम द्वारा समर्थित है, जिसे ई-स्काईनेट कहा जाता है, जो दुनिया के 220 देशों और दुनिया के सभी देशों में 1100 से अधिक स्टेशनों से जुड़ा है।

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पंजीकृत कार्यालय

21, वसंत, दूसरी मंजिल, रीजेंसी रेस्तरां के ऊपर, प्रो. एन.एस. फड़के मार्ग, अंधेरी (पूर्व), मुंबई-400069

सेवाएं

अंतरराष्ट्रीय

स्काईनेट नेटवर्क के माध्यम से दुनिया भर के 210 देशों में एक्सप्रेस कूरियर / एयर कार्गो डिलीवरी प्रदान करते हैं।
अफ्रीका डायरेक्ट

घरेलू भारत

सामान्य
Express

आप बुक नहीं कर सकते
  • आग्नेयास्त्र, उसके पुर्जे और गोला-बारूद
  • आईएटीए द्वारा परिभाषित सभी खतरनाक सामान
  • सी.ओ.डी. (डिलीवरी पर नकद) शिपमेंट
  • लाशें, अंतिम संस्कार या निर्वस्त्र अवशेष
  • खाद्य पदार्थ/नाशपाती (खाद्य और पेय पदार्थ जिन्हें प्रशीतन या अन्य पर्यावरण नियंत्रण की आवश्यकता होती है)
  • जुआ उपकरण: लॉटरी टिकट और जुआ उपकरण जहां राष्ट्रीय, प्रांतीय, राज्य या स्थानीय कानून द्वारा निषिद्ध हैं।
  • जीवित जानवर और पौधे (नोट: कटे हुए फूल कनाडा को स्वीकार्य हैं)
  • पैसा (सिक्के, नकद मुद्रा, कागजी मुद्रा और परक्राम्य लिखत)
  • कामोद्दीपक चित्र
अन्य VALUE Added सुविधा

चेक ऑन डिलीवरी सुविधा (सीओडी) की सुविधा ।
ऑनलाइन सबूत (पीओडी) की सुविधा ।
जीपीएस का उपयोग करके रीयल-टाइम कंसाइनमेंट और वाहन ट्रैकिंग की सुविधा
कस्टमर केयर की सुविधा

बुकिंग करते समय ध्यान देने योग्य सावधानी
  • बुकिंग करते समय Consignor/प्राप्तकर्ता की जानकारी को कवर या ओवरराइट न करें।
  • केवल कठोर डिब्बों का उपयोग बुकिंग करते समय अच्छी स्थिति में करें।
  • उपयोग किए गए पैकेजिंग बॉक्स (बॉक्सों) के वजन विनिर्देश से अधिक न हो।
  • बुकिंग करते समय बॉक्स पर दिए गए लेबल में कंसाइनर / कंसाइनी का पता रखें
  • कृपया Consignment के भार के अनुसार उपयुक्त आकार के बक्सों का प्रयोग करें।
  • Courier लेबल को टेप या रैप न करें।
भारत में शाखाएँ

स्काईनेट वर्ल्ड वाइड एक्सप्रेस

  • ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करें।
  • स्काईनेट वर्ल्ड वाइड एक्सप्रेस की Popup window खुलेंगी।
  • आपको कम्पनी के नजदीक ब्रांच स्काईनेट वर्ल्ड वाइड एक्सप्रेस (tracking) की पूरी जानकारी मिल जायेगी|
  • जब आपके पास कंपनी की तरफ से कोई जबाव नहीं आता है तो आप नजदीक ब्रांच पता करने के लिये स्काईनेट वर्ल्ड वाइड एक्सप्रेस पूछताछ और प्रतिक्रिया के लिए, कस्टमर केयर पर कॉल करें: Phone: +91 22 61986722, 2261986728 या Email: csd@skynetindia.com।
शिकायत / समस्या कैसे दर्ज करें?

यदि आपको Skynet Courier पार्सल बुकिंग, ट्रैकिंग, गुम पार्सल के साथ कोई शिकायत / समस्या है या सेवाओं के संबंध में शिकायत दर्ज करना चाहते हैं तो आप Skynet Courier को csd@skynetindia.com पर अपनी समस्या का पूरा विवरण और स्क्रीनशॉट के साथ ईमेल कर सकते हैं । Skynet Courier कस्टमर केयर प्रतिनिधि आपकी समस्या को हल करने में मदद के लिए आपसे संपर्क करेगा।

नौकरी (Jobs) के लिए आवेदन कैसे करें?

अगर आप भी कूरियर कंपनी में काम करने के इच्छुक है तो आप आवेदन कर सकते है . जॉब के लिए Skynet Courier में आवेदन कैसे करे इसकी पूरी डिटेल्स हम निचे बता रहे है।

स्काईनेट वर्ल्ड वाइड एक्सप्रेस

  1. ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करें।
  2. स्काईनेट वर्ल्ड वाइड एक्सप्रेस की Popup window खुलेंगी।
  3. email:hrd@skynetindia.com पर Resume भेज दे ।

Franchisee कैसे ले?

एक वैश्विक दुनिया में, क्षितिज तक पहुंचना और विस्तार करना किसी भी कंपनी का भविष्य होता है। Skynet Courier सबसे तेजी से अपना नेटवर्क बढ़ा रही है और कंपनी ने कई कॉरपोरेट्स और व्यावसायिक सहयोगियों द्वारा सबसे पसंदीदा व्यापार भागीदारों में से एक के रूप में स्थापित किया है। अगर आप फ्रेट फ़ॉरवर्डिंग नेटवर्क का हिस्सा बनना चाहते हैं तो आने वाले वर्षों में इसमें विकास की अपार संभावनाएं हैं और Skynet Courier आपके लिए अच्छा विकलप हो सकता है।

यदि आप FRANCHSEE लेना चाहते हैं, तो आपको निम्नलिखित डिटेल भरनी होगी जो कि निचे दी गयी है:-

Skynet Worldwide Express

  1. ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करें।
  2. Skynet Courier की Popup window खुलेंगी।
  3. एक फॉर्म ओपन होगा और उसमें अपनी डिटेल भरनी होगी
  4. अपना नाम लिखें।
  5. अपना Company नाम लिखें.
  6. Email Address लिखें.
  7. अपना फोन या मोबाइल नंबर लिखें।
  8. अपना Address लिखें।
  9. Submit बटन पर क्लिक करें।
  10. आपका Form सबमिट हो गया है अब जल्दी ही कंपनी अपनी आवश्यकता अनुसार आपसे संपर्क करेगी।
    जब आपके पास कंपनी की तरफ से कोई जबाव नहीं आता है तो आप पता करने के लिये स्काईनेट वर्ल्ड वाइड एक्सप्रेस पूछताछ और प्रतिक्रिया के लिए, कस्टमर केयर पर कॉल करें: Phone: +91 22 61986722, 2261986728 या Email: csd@skynetindia.com।
FAQ
Skynet Courier का Tracking नंबर क्या है?

Tracking Number +91 22 61986722, 2261986728 या Email: csd@skynetindia.com

Skynet Courier का Contact नंबर क्या है?

Contact Number: +91 22 61986722, 2261986728 या Email: csd@skynetindia.com

Skynet Courier का Helpline नंबर क्या है?

Helpline Number: +91 22 61986722, 2261986728 या Email: csd@skynetindia.com

Skynet Courier का Customer Care नंबर क्या है?

Customer Care Number: +91 22 61986722, 2261986728 या Email: csd@skynetindia.com

ये ब्लॉग केवल Skynet Courier के बारे में जानकारी देने के लिए लिखा गया है अगर आपको कंपनी के बारे में पूरी जानकारी चाहिए तो आप कंपनी के वेबसाइट या कस्टमर केयर से ले सकते है. हमारे ब्लॉग में गलत जानकारी हो तो हमें कमेंट करे जिसे उसे हटाया या सुधार किया जा सके।

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